Best GPS Tracker Device in India -->

Breaking news

6/recent/ticker-posts

Best GPS Tracker Device in India

 जीपीएस एक प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सेंसर होता है जो हमारे सामान की निगरानी करता है। इसे हम अपने मोबाइल या लैपटॉप के माध्यम से काम करता है। अधिकतर इसे वाहन की निगरानी के लिए इस्तेमाल किया जाता है। जीपीएस ट्रैकर उपयोगकर्ताओं को वाहनों के स्थान की निगरानी करने में मदद करता है और वाहनों की गतिविधियों को ट्रैक करता है। 

इसके अलावा यह सुरक्षा और चोरी के मामलों में भी उपयोगी होता है क्योंकि यह वाहन के स्थान की जानकारी को तुरंत देता है और वाहन को चोरी होने से रोक सकता है। व्यापक रूप से इस्तेमाल होने वाले  जीपीएस ट्रैकर में भारत में गूगल मैप्स नोकिया मैप्स ओपन स्ट्रीट मैप्स इन्वर्टर्ट्रैकर्स ट्रांसपोट ट्रैकर्स एलटीएस ट्रैकर्स आदि शामिल हैं।

     सबसे अच्छे जीपीएस 

हीरपराग वायरलेस जीपीएस ट्रैकर 


हीरपराग भारत में जीपीएस ट्रैकिंग सेवा प्रदाता है जिसके पास पेशेवर रूप से उन्नत सॉफ्टवेयर ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म है। हमारे प्लेटफॉर्म का उपयोग पूरे भारत में 100000+ से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा किया जाता है। श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर के साथ, बहुत सारी उन्नत सुविधाओं के साथ अंतिम उपयोगकर्ता और व्यवसाय वहां वाहनों को ट्रैक करते हैं और उन्हें मानसिक शांति देते हैं। हीरपराग एक कॉम्पैक्ट जीपीएस ट्रैकिंग और सुरक्षा उपकरण है जो आपको अपने वाहन का प्रबंधन करने में मदद करता है और इसे अति सुरक्षित बनाता है।

बस जीपीएस ट्रैकिंग डिवाइस को अपने वाहन से कनेक्ट करें और सीधे अपने स्मार्टफोन से अपने वाहन के बारे में मूल्यवान जानकारी तक तुरंत पहुंच प्राप्त करें। मिनी के अंदर एक अत्यधिक संवेदनशील जीपीएस चिप है जो हमारे क्लाउड सर्वर को वाहन का सटीक स्थान भेजती है और आप हमारे उपयोगकर्ता के अनुकूल Android और iOS मोबाइल ऐप के साथ-साथ अपने डेस्कटॉप या टैबलेट पर 3 महीने के ड्राइविंग इतिहास के साथ अपने वाहन का लाइव स्थान देख सकते हैं। हमारा एप्लिकेशन बाजार में उपलब्ध 1000+ से अधिक जीपीएस उपकरणों के साथ संगत है।

लाभ - भारत का पहला मेड इन इंडिया जीपीएस डिवाइस, वाटरप्रूफ और लाइट वेट डिवाइस एडवांस्ड ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर एपीआई इंटीग्रेशन सभी प्रकार के वाहनों के अनुकूल समर्पित ग्राहक सहायता।

विशेषताएँ  - लाइव लोकेशन के साथ रीयल-टाइम जीपीएस ट्रैकिंग इंजन ऑन ऑफ या इंजन कट-ऑफ  पार्किंग मोड  एंटी-थेफ्ट अलार्म विभिन्न अलर्ट और नोटिफिकेशन 3 महीने का प्लेबैक और इतिहास दैनिक आंकड़े ऐप के माध्यम से वाहन चालक से संपर्क करें जियो फेंस ग्राफिकल रिपोर्ट लाइव लोकेशन साझा करें ऐप में सेटिंग्स अपडेट करें 1 मैप में कई वाहन आसान और त्वरित इंस्टॉलेशन मोबाइल ऐप या वेब में ट्रैक करें

Onelap GO एक वायरलेस GPS ट्रैकर 


Onelap GO एक वायरलेस GPS ट्रैकर है जो आपको अपने वाहनों और अन्य संपत्ति की निगरानी करने में मदद करता है। यह उन स्थानों की जानकारी प्रदान करता है जहां आपकी संपत्ति होती है और आप उसे ट्रैक करना चाहते हैं।

Onelap GO में स्थान और स्थानांतरण के लिए GPS का उपयोग किया जाता है और यह स्थान के लिए स्थान निर्धारित करने के लिए सैटेलाइट से जुड़ता है। यह बैटरी द्वारा चलता है और आसानी से लोगों या आपके संगठन के अन्य सदस्यों के साथ साझा किया जा सकता है।

Onelap GO उच्च स्थानांतरण दर प्रदान करता है जो आपको अपनी संपत्ति की निगरानी करने के लिए विश्वसनीय जानकारी प्रदान करता है। यह आपको बताता है कि आपकी संपत्ति कहां है और आप इसे कैसे पहुंचा सकते हैं।
Onelap GO आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है और सेटअप किया जा सकता है। इसके लिए आपको किसी भी तरह की तकनीकी जानकारी की जरूरत नहीं होती है। यह आपके संपत्ति की सुरक्षा बढ़ाता है और आपके संपत्ति

लाभ - वायरलेस जीपीएस ट्रैकिंग यूनिट 10000 एमएएच बैटरी यूएसबी केबल चार्ज करने के साथ, 12 महीने एंड्रॉइड आईओएस ऐप सब्सक्रिप्शन असीमित नेट पैक के साथ मुफ्त सिम कार्ड, रिप्लेसमेंट वारंटी क्लेम के लिए चालान (मेक इन इंडिया)

लाइव जीपीएस ट्रैकिंग प्लस यात्रा इतिहास डेटा अत्यधिक संवेदनशील जीपीएस चिप जो हमारे क्लाउड सर्वरों को वाहन/बच्चों के सटीक स्थान भेजती है और आप अपने वाहन बच्चों के लाइव स्थान और पूरे दिन के यात्रा इतिहास को हमारे उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल ऐप पर देख सकते हैं।

ग्राफिकल रिपोर्ट स्मार्ट और इंटरैक्टिव ग्राफ़ का उपयोग करके दैनिक आँकड़े जैसे कुल दूरी रन टाइम, निष्क्रिय समय स्टॉपेज समय अधिकतम गति और वाहन की औसत गति

जियो-फेंस और ओवर स्पीड सीमा निर्धारित करें - मानचित्र पर सुरक्षित क्षेत्र परिभाषित करें और जब कोई वाहन बच्चा उन क्षेत्रों जैसे कार्यालय स्कूल आदि में प्रवेश करता है बाहर निकलता है तो अलर्ट प्राप्त करें।

बैटरी बैकअप और वॉयस मॉनिटरिंग - वाहन की गति की आवृत्ति के आधार पर बैटरी बैकअप ग्राहक से ग्राहक में भिन्न होता है। कुछ ग्राहकों के वाहन कई किलोमीटर तो कुछ कुछ किलोमीटर ही चलते हैं। हमारे ग्राहकों द्वारा रिपोर्ट किया गया बैटरी बैकअप 12 से 40 दिनों के बीच है। हम इसके चारों ओर आवाज सुनने के लिए डिवाइस पर कॉल भी कर सकते हैं। 

ड्राइवूल 890 जीपीएस ट्रैकर 


ड्राइवूल 890 जीपीएस उपकरण सरल ऑपरेशन के लिए डिज़ाइन किए गए अनुप्रयोगों के एक सूट के साथ भारत में निर्मित होते हैं। हम उन संगठनों को सक्षम करते हैं जो भू-जागरूक एप्लिकेशन या डायनेमिक ट्रांजैक्शनल ट्रैकिंग की तलाश करते हैं, जैसे कि ऑन-डिमांड सेवाओं के लिए उनकी व्यावसायिक आवश्यकताओं के अनुरूप रेडी-टू-यूज़ एप्लिकेशन का लाभ उठाने के लिए आवश्यक है। जीपीएस उपकरणों के हमारे बुनियादी मॉडल (890-इन) में ही सबसे उन्नत विशेषताएं हैं। 

GPS उपकरणों का उन्नत डेवलपर संस्करण अतिरिक्त रूप से परिधीय या तृतीय-पक्ष हार्डवेयर के लिए इंटरनेट गेटवे के रूप में कार्य करता है। ओईएम बस और कैन डेटा को होस्ट करने के लिए हमारे समाधान का उपयोग कनेक्टिविटी सुनिश्चित करते हैं और उपकरण प्रबंधन क्षमता प्राप्त करते हैं जो दक्षता उत्पादकता और विकास को बढ़ावा देता है 

लाभ - बाइक इलेक्ट्रिक स्कूटर स्कूटी ट्रैकिंग पर्सनल ट्रैक फील्ड सर्विस एजेंट कलेक्शन एजेंट मेडिकल प्रतिनिधि बाइक रेंटल
कार कैब ट्रैकिंग रेंटल सेवाएं सेल्फ ड्राइव

रूटिंग नोटिफिकेशन शेयरिंग और उपस्थिति विकल्प के साथ स्कूल कर्मचारी बस ट्रैकिंग
पिकअप ट्रक पोर्टर मूवर्स और पैकर्स

स्थानीय खोज, खोज मिलान लेन-देन संबंधी ट्रैकिंग और भुगतान एकीकरण के लिए राइड-हेलिंग विकल्प
नाव ट्रैकिंग लैट लांग गहराई का नक्शा वस्तु किनारे से दूरी

कृषि उपकरण ट्रैकिंग ट्रैक्टर हार्वेस्टर क्षेत्र अनुमान के लिए ट्रैकिंग इतिहास

स्थान और वोल्टेज निगरानी और एंटीथेफ्ट के लिए सोलर पैनल ट्रैकिंग सोलर झटका सोलर फार्म, सोलर रूफ
भारी मशीनरी ट्रैक स्थान वास्तविक समय मॉनिटर काम के घंटे और आर्मेचर वोल्टेज

डेवलपर विशेष संस्करण डेवलपर्स को डिजिटल I/O के लिए कस्टम एप्लिकेशन UART के साथ उपकरणों को तैनात करने की अनुमति देता है

एक्यूमेन वाई 100 वायरलेस  जीपीएस ट्रैकर


Acumen Track Y-100 अनोखा मैग्नेट ट्रैकर जो वाटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ है और बहुत उच्च गुणवत्ता वाला है इसलिए डिवाइस को टेम्पर्ड करना आसान नहीं है यह वॉयस मॉनिटरिंग फीचर वाला वायरलेस डिवाइस है। इसमें मजबूत इन-बिल्ट 10000 एमएएच की बैटरी है।

 जो आपको एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 8 से 10 दिन का बैकअप प्रदान करेगा, यह मैग्नेट ट्रैकर सिर्फ प्लग एंड प्ले है बस डिवाइस को चार्ज करें और उपयोग करना शुरू करें। इस डिवाइस का उपयोग कई उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है जैसे कार्मिक ट्रैकिंग चाइल्ड ट्रैकिंग गुड्स ट्रैकिंग या कोई सामान और संपत्ति।

लाभ - लाइव जीपीएस ट्रैकिंग - हर 5 सेकंड की ताज़ा दर के साथ पिन पॉइंट सटीकता और एड्रेस अपडेट के साथ रियल टाइम ट्रैकिंग ताकि आप हमेशा वास्तविक स्थान प्राप्त कर सकें।

इतिहास रिपोर्ट - सारा डेटा हमारे क्लाउड बेस सर्वर पर सहेजा जाएगा ताकि आप पिछले 90 दिनों के अपने डेटा को वापस देख सकें और अपने मौजूदा और पिछले 90 दिनों के डेटा का विश्लेषण कर सकें।

अनलिमिटेड जियो फेंस - अनलिमिटेड जियो फेंस और सभी सूचनाएं प्राप्त करें और हर बार जब आप अपने सामान या अपने प्रियजन पर अपनी नजर रख सकते हैं तो वे आपकी दृष्टि से कभी दूर नहीं होंगे।

ऐप द्वारा डिवाइस खोज विकल्प आपको अपने बच्चे  संपत्तियों या वाहनों को सटीक मार्ग और किमी सारांश खोजने में मदद करता है यदि लापता होने की स्थिति में और इस सुविधा की मदद से आप आसानी से लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं और उन्हें बचा सकते हैं

अद्भुत बैटरी बैकअप के साथ वॉयस मॉनिटरिंग - इस डिवाइस में एक इनबिल्ट माइक्रोफोन है जिससे आप डिवाइस पर कॉल कर सकते हैं और डिवाइस के आसपास की आवाज को आसानी से सुन सकते हैं। इस डिवाइस में 10000 एमएएच की बैटरी है जो आपको एक बार चार्ज करने पर 9 से 10 दिनों का अद्भुत बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

लाइव स्थान साझा करें - अपने परिवार और मित्र के साथ अपनी यात्रा का स्थान साझा करें आप लाइव स्थान के लिए समय का चयन कर सकते हैं और आपको स्थान साझा करने के लिए एक लिंक मिलेगा लाइव स्थान साझा करें अपने परिवार और मित्र के साथ अपनी यात्रा का स्थान साझा करें आप लाइव लोकेशन के लिए समय चुन सकते हैं और आपको लोकेशन शेयर करने के लिए एक लिंक मिलेगा

संगतता - बस कार बाइक के साथ संगत किसी भी प्रकार के वाहन बच्चों की ट्रैकिंग व्यक्तिगत ट्रैकिंग माल ट्रैकिंग कोई भी मूल्यवान चीज़ जिसे आप ट्रैक कर सकते हैं।

आसान स्थापना: यह वायरलेस डिवाइस है इसलिए इसका उपयोग करना और ट्रैकिंग शुरू करना आसान है।

J&P Technologies जीपीएस 


J&P Technologies भारत से बाहर स्थित एक GPS ट्रैकिंग सेवा प्रदाता है। जे एंड पी टेक्नोलॉजीज शक्तिशाली वाहन प्रबंधन सुरक्षा और खुफिया मंच है। इसका प्लेटफॉर्म वर्तमान में 5 देशों में 2,00,000+ से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाता है। यह कई अलग-अलग वर्टिकल और बाजारों में एंड यूजर्स और व्यवसायों को अपने वाहनों को ट्रैक करने में सक्षम बनाता है और उन्हें मानसिक शांति देता है।

लाभ - लाइव जीपीएस ट्रैकिंग-10 सेकंड की ताज़ा दर के साथ रीयल-टाइम स्थान और पता अपडेट ताकि आप अपने ट्रैकिंग अनुभव के दौरान कभी भी अंतराल का अनुभव न कर सकें।

बाहरी पावर डिस्कनेक्ट बैटरी निकालें वायर कट डिटेक्शन अलर्ट तब प्राप्त होगा जब कोई वाहन बैटरी हटा देगा डिवाइस वायर काट देगा।

एंटी थेफ्ट वाइब्रेशन अलर्ट मोबाइल एप्लिकेशन पर तत्काल अलर्ट जब कोई वाहन में स्टार्ट टो प्रवेश करता है।
ड्राइविंग इतिहास - आप देख सकते हैं कि वाहन ने पूरे दिन किन मार्गों पर स्टॉपेज लिए हैं। आप कोई भी तारीख चुन सकते हैं। जिस भी स्थान पर वाहन गया उसका पता और अस्तित्व का समय देखें।

90 दिनों का पिछला डेटा स्टोरेज आपका सारा ड्राइविंग डेटा हमारे क्लाउड सर्वर पर सुरक्षित रूप से स्टोर हो जाता है ताकि आप विश्लेषण के लिए अपने डेटा को वापस देख सकें।

सुरक्षित क्षेत्र और भू बाड़ जब भी वाहन सुरक्षित क्षेत्र में प्रवेश करता है या बाहर निकलता है तो तत्काल पुश अधिसूचना प्राप्त करने के लिए कार्यालय घर या किसी भी स्थान को सुरक्षित क्षेत्र के रूप में चिह्नित करें। यह सुविधा आपको आपकी सभी प्रविष्टियों के लिए अद्यतन रखती है और टाइमस्टैम्प के साथ बाहर निकलती है।

दैनिक रिपोर्ट-अपने वाहन की दैनिक यात्रा के लिए कुल दूरी चलने का समय, निष्क्रिय समय रुकने का समय, अधिकतम गति और औसत गति प्राप्त करें। केवल पहली बार शेड्यूल की आवश्यकता होने पर रिपोर्ट स्वचालित रूप से दैनिक साप्ताहिक आधार पर उत्पन्न होती थी।

ईमेल अलर्ट जब आप हमारे सॉफ़्टवेयर में ईमेल अपडेट करते हैं तो इंजन चालू बंद, रूट रिपोर्ट जैसे सभी अलर्ट प्रतिदिन स्वतः उत्पन्न होंगे।

एक्सेस या लॉग इन एक ही मोबाइल डैशबोर्ड पर कई वाहनों को ट्रैक किया जा सकता है। J&P GPS ट्रैकर को वाहन के किसी भी छिपे हुए हिस्से में लगाया जा सकता है। कोई भी अपने सभी वाहनों को एक ही मोबाइल डैशबोर्ड पर ट्रैक कर सकता है।

बिल्ड क्वालिटी  वाटरप्रूफ कॉम्पैक्ट और लाइटवेट (वजन 52.2 ग्राम)।
छिपे हुए स्थान के तहत आसान स्थापना बहुत छोटा हार्डवेयर कहीं भी छुपाया जा सकता है।

रेडियम बॉक्स UGR 86


रेडियम बॉक्स UGR 86 12 अंकीय UID नंबर या आधार पहचान संख्या के लिए पंजीकरण करने के लिए परितारिका और 10 उंगलियों के निशान को स्कैन करता है जिसे भारत सरकार द्वारा ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम (GPS) का उपयोग करके ट्रैक और मॉनिटर किया जाएगा। ईसीएमपी आधार नामांकन क्लाइंट का उपयोग करते समय एसटीक्यूसी प्रमाणित जीपीएस संलग्न करना संभव है इसे लागू करने के लिए इसे अनिवार्य बनाने के लिए सिंक प्रक्रिया का निर्माण किया गया है।

जैसा कि यह निकला यूआईडी अधिकारियों के पास यह जानने का कोई साधन नहीं था कि मशीनें कहाँ स्थापित की गई थीं। नतीजतन सुरक्षा कारणों से जीपीएस  सक्षम ट्रैकिंग की आवश्यकता होगी। यूआईडीएआई आधार के लिए बेहतरीन जीपीएस उपकरण खोजें। इसका उपयोग करके (लिंक) आप GPS ड्राइवर डाउनलोड कर सकते हैं। 

लाभ - किसी भी सिस्टम से किसी भी सामान्य यूएसबी से जोड़ा जा सकता है। एक कठिन डिजाइन के साथ - साथ कॉम्पैक्ट के साथ रीयल टाइम लोकेशन एबीएस बॉडी का बस प्लग एंड प्ले डिटेक्शन

किसी भी सिस्टम से किसी भी सामान्य USB से जुड़ा होना चाहिए।
सरल प्ले सिस्टम 
वास्तविक समय स्थान का पता लगाना
मजबूत  डिजाइन के साथ एबीएस बॉडी
कही भी साथ ले जाने में सक्षम 

वायरलेस जीपीएस डिवाइस को ट्रैक कैसे करें


1.स्थापित करने में आसान। हाथ से पकड़ने वाला छोटा उपकरण जिसमें चुंबकीय पकड़ होती है जिसे चुंबक के संपर्क में कहीं भी रखा जा सकता है। यह शुरू करने के लिए बस एक चालू बंद स्विच है। चार्जिंग केबल के साथ आता है।

2. प्रीपेड सिम कार्ड। यह एक प्रीपेड एयरटेल डेटा ओनली सिम कार्ड के साथ आता है जिसे विक्रेता द्वारा भेजे गए व्हाट्सएप लिंक के माध्यम से प्रति वर्ष 650/- का भुगतान करके सक्रिय करने की आवश्यकता होती है। बस कार्ड को सिम कार्ड स्लॉट में रखना और वहां सक्रिय करने के बाद रोशनी झपकना दिखाती है

2. व्हाट्सएप के माध्यम से विक्रेता से संपर्क करने के निर्देश वाले उपयोगकर्ता मैनुअल के साथ आता है।

3. सेट्रैक एप्लिकेशन को Google play store से डाउनलोड किया जा सकता है और विक्रेता से संपर्क करके लॉगिन की सक्रियता के लिए किया जाना चाहिए

4. क्षेत्र में प्रवेश करते निकलते समय जियोफेंस सेट किया जा सकता है जो ऐप से अलार्म ध्वनि अधिसूचना के माध्यम से उपयोगकर्ता को सतर्क करेगा।

5. वॉयस मॉनिटरिंग फीचर नहीं है क्योंकि इसके लिए वॉयस एक्टिवेटेड सिम कार्ड की जरूरत होती है

6. ऐप से यात्रा गति किमी कवर की रिपोर्ट आदि देख सकते हैं

7. वाहन के लाइव जीपीएस स्थान को ऐप से देख सकते हैं जिसके लिए यह कार्य करता है
कुल मिलाकर यह उत्पाद उन लोगों के लिए अच्छा है जो आसानी से इंस्टाल करना चाहते हैं बजाय इसके कि वाहन से कनेक्टेड डिवाइस जिसमें इग्निशन ऑन ऑफ फीचर हो


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ